Menu
blogid : 17408 postid : 806066

गायिका पिंकी पारस के नए ‘मेहंदी’ गाने की वीडियो शूटिंग टेक्सास में धूम धड़ाके से हुयी संपन्न।

 न्यूज़ इंडिया
न्यूज़ इंडिया
  • 11 Posts
  • 6 Comments

पिंकी पारस एक चर्चित गायिका हैं, जिनका पहला गाना ‘सावन में लग गयी आग’ का रीमिक्स है जो कि इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुआ है। उनके इस गाने को रिलीज़ के कुछ ही दिनों में एक मिलियन व्यूज मिलना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है। अपने प्रशंसकों के बीच ‘रॉकस्टार’ के नाम से प्रसिद्द पिंकी पारस का नया गाना ‘मेहंदी’ जल्द ही आएगा। इस गाने की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हूस्टन, टेक्सास में संपन्न हुयी।

गायिका पिंकी पारस अपने आगामी 'मेहँदी' म्यूजिक वीडियो की टीम के साथ। इस गाने के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हाल ही में हूस्टन(टेक्सास) में हुयी। Photo: Murali Santhana Photography
गायिका पिंकी पारस अपने आगामी 'मेहँदी' म्यूजिक वीडियो की टीम के साथ। इस गाने के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हाल ही में हूस्टन(टेक्सास) में हुयी। Photo: Murali Santhana Photography

गौरतलब बात ये है कि इस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित किया है 19 वर्षीय युवा प्रतिभाशाली फिल्म निर्देशक रवजोत सिंह ने। रवजोत सिंह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी से फिल्म प्रोडक्शन का कोर्स कर चुकी हैं एवं गायिका पिंकी पारस की बेटी हैं। इससे पहले वे एक अंग्रेजी शार्ट फिल्म भी बना चुकी हैं। इस बारे में पूछे जाने पर गायिका पिंकी पारस बताती हैं, “मुझे ख़ुशी है कि पूरी टीम का पूरा सहयोग मिला मुझे। गायिका पिंकी पारस सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं एवं इनके प्रशंसकों के बीच में उत्साह का माहोल है। उनके एक प्रशंसक कहते हैं – ” उनका अंदाज़ हट के और अनूठा होता है। ऐसे में उनके इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार है हम सबको।”

“मेहँदी” म्यूजिक वीडियो की एक झलक देखने के लिए क्लिक करें >>

गायिका पिंकी पारस बताती हैं, “मुझे ख़ुशी है कि पूरी टीम का पूरा सहयोग मिला मुझे। जसमीता सिंह, जिन्होंने बहुत अच्छे ढंग से  कोआर्डिनेट किया”।  जब उनसे उनके गाने के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह मेहँदी सॉन्ग प्योर देसी स्टाइल गाना है, पर अंदाज़ एक दम ‘हट के’ है, मुझे उम्मीद है कि आप सभी को ये पसंद आएगा।” जब हमने उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रुख किया तो वहां भी सभी जगह उनके इस आगामी गाने के ही चर्चे हैं, जिससे एक बात तो साफ़ है कि उनका ये गाना उनके प्रशंसकों में ख़ासा लोकप्रिय है, सभी को इस गाने का इंतज़ार है। हमारी टीम की तरफ से गायिका पिंकी पारस को उनके आगामी गाने की सफलता के लिए शुभकामनाएं।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh